पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रभातफेरी:खान पिपरा में मतदाता जागरुकता को लेकर निकाली गई प्रभातफेरी

मोतिहारी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार विधान सभा चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे प्रशासन द्वारा मतदाताओं को जागरूक करने का काम तेज हो रहा है। इसी दौरान फेनहारा बीड़ीओ उमेश सिंह के नेतृत्व में स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता अभियान सह प्रभात फेरी निकाली गई। जो माध्यमिक विद्यालय टेवसा से शुरू हुआ तथा मधुरापुर चौक तक पहुंचा। रैली में प्रखंड स्तरीय अधिकारी से लेकर कर प्रखंड के शिक्षक, आंगनबाड़ी सेविका और जीविका के दीदी ने भाग लिया। प्रभातफेरी के दौरान शिक्षक सुबोध सिंह ने गाना के माध्यम से लोगों में मतदान के लिए जागरूक किया।

वही अधिकारी से लेकर सभी कर्मियों ने अपने हाथो में तख्ती लेकर प्रखंड के खान पिपरा पंचायत के गांव में भ्रमण किया, बीडीओ उमेश सिंह ने बताया कि यह अभियान लगातार चलता रहे है। इस कोरोना काल में हो रहे मतदान को कैसे सफल बनाया जाए। कैसे ज्यादा से ज्यादा लोग बूथ पर सुरक्षित तरीके से आ अपना मतदान करे, यह बताया गया। इस अभियान में सीओ बिजेंद्र सिंह, बीएओ मुनेश्वर सिंह, शिक्षक सुबोध सिंह, राजीव रंजन, बसंत सिंह, धीरज कुमार वर्मन, पुनीत यादव, श्यामा कुमारी, रणविजय सिंह, गौरी शंकर वर्मा,आंगनबाड़ी सेविका और जीविका दीदी शामिल थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें