पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध-प्रदर्शन:मुकेश चौरसिया की मौत पर पांचवें दिन भी जारी रहा विरोध-प्रदर्शन

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक आंदोलन जारी रहेगा

नेपाल के पर्सा जिला के नेकपा सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत की घटना की प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर मंगलवार को पांचवें दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा। पर्सा एसपी का पुतला जलाया गया व 5 मिनट का मौन रख मृतक को श्रद्धांजलि दी गई। आक्रोशित लोग प्राथमिकी दर्ज कर इसके लिए जिम्मेदार लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

हालांकि इस दौरान प्रदर्शन स्थल पर किसी प्रकार की अनहोनी को लेकर पुलिस की तैनाती की गई थी। बिंदवासिनी गांव में पिछले दिनो आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान दो पक्षों के बीच हुए झड़प में घायल नेकपा सदस्य मुकेश चौरसिया का इलाज के दौरान मौत हो गयी। मगर अब तक इस मामले में पीड़ित परिजनों को न्याय नहीं मिला है। विरोध प्रदर्शन में जिला प्रभारी राम चंद्र साह, नेकपा नेता छोटेलाल यादव, रहबर अंसारी, बाल गोपाल थापा, बालेश्वर थारू, मनोज चौधरी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें