• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Motihari
  • Rabri Devi's Body Found In Sugarcane Field In Motihari, Husband Works As A Laborer In Kerala; Police Suspects Murder

गन्ना के खेत में मिला नवविवाहिता का शव:मोतिहारी में गन्ना के खेत में मिला राबड़ी देवी का शव, केरल में रहकर मजदूरी करता है पति; पुलिस ने हत्या की जताई आशंका

मोतिहारीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक एवं पुलिस का फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक एवं पुलिस का फोटो।

पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता का शव गन्ना के खेत से बरामद किया गया है। मृतक महिला रामनगर गांव निवासी सुरेश साह की 20 वर्षीय पत्नी राबड़ी देवी उर्फ पूजा है। घटना शनिवार रात की बताई जाती है। मामले की सूचना के बाद पहुंची हरसिद्धि थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जागापाकड़ पंचायत के रामनगर गांव निवासी प्रभु साह का पुत्र सुरेश साह केरल में रहकर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी घर पर सास-ससुर के साथ रहती है। पत्नी पूजा का पति सुरेश लगभग एक सप्ताह पहले घर से बाहर मजदूरी करने गया है। पूजा का शव गन्ना के खेत से बरामद होने के बाद ग्रामीणों में चर्चा है कि पूजा की हत्या दहेज के मामले को लेकर की गई है।

इस बाबत पूछने पर हरसिद्धि थानाध्यक्ष ने बताया किमामले को लेकर अबतक कोई आवेदन नहीं मिला है। इससे स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि महिला की हत्या की गई है या स्वयं महिला ने आत्महत्या की है। पुलिस अपने स्तर से हत्या के कारणों का पता लगा रही है। मामले को लेकर आवेदन मिलने पर समुचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...