हैवानियत:घास काटने गई बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

मोतिहारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूछताछ करने गए तो भाग निकला आरोपी

रामगढवा थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की घटना के बाद आरोपित भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी में जुटी है। मामले में पीड़िता के पिता के बयान पर महिला पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि मवेशी के लिए घास काटने उसकी पुत्री गई थी। सुनसान जगह पर बच्ची को अकेली देखकर थाना क्षेत्र के इनरवा गांव निवासी 19 वर्षीय युवक अनिल कुमार उसे उठाकर गांव के एक पगडंडी के पास ले गया।

इसके बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म कर वह फरार हो गया। दुष्कर्म के बाद खून से लथपथ बच्ची घर पहुंचकर मामले की जानकारी अपनी मां को दी। इसके बाद वह दर्द से कराहने लगी। इसके बाद बच्ची को लेकर उसके परिजन अनिल के घर गए। जहां अनिल को देखकर बच्ची ने पहचान कर लिया। जब परिजन अनिल को पकड़ने का प्रयास करने लगे तो वह घर से फरार हो गए। इसके बाद परिजन बुधवार की देर रात करीब 11 बजे महिला थाना पहुंचे। जहां से बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बच्ची का मेडिकल जांच कराया गया है।

एसपी ने थानाध्यक्ष काे किया था निलंबित

कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के कुंडवा चैनपुर बाजार में नेपाली गार्ड की 12 वर्षीय पुत्री के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को जबरन जला दिया गया था। शव को जलाने के बाद सुमित्रा के परिजनों को कुंडवा चैनपुर बाजार से उसके परिजनों को नेपाल भगा दिया गया था। शव को जलाने के पूर्व थानाध्यक्ष से फोन पर एक जनप्रतिनिधि के फोन पर बात करने का ऑडियो वायरल हुआ था। एसपी ने थानाध्यक्ष संजीव रंजन को निलंबित कर दिया था।

खबरें और भी हैं...