पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:आरडीपीएस ने यूनाइटेड को 3-0 से किया पराजित

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला फुटबॉल लीग : दो जीत के बाद मिली हार

शहर के छतौनी स्थित स्पोर्ट्स क्लब में चल रही जिला फुटबॉल लीग के सुपर डिवीजन में शनिवार को रामदयाल प्रसाद साह मेमोरियल फुटबॉल क्लब ने बिहार यूनाइटेड फुटबॉल क्लब पर 3-0 से एकतरफा जीत दर्ज की। रामदयाल प्रसाद साह मेमोरियल फुटबॉल क्लब ने खेल के 31 वें मिनट पर चंदन यादव की गोल पर खाता खोला। खेल में सात मिनट बाद, यानी 38 वें मिनट पर राजा ने मिले शानदार पास पर गोलकर टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। मध्यांतर के बाद खेल के 62 वें मिनट पर राजा ने टीम का तीसरा व अपना दूसरा गोल दागकर रामदयाल प्रसाद साह मेमोरियल फुटबॉल क्लब का स्कोर 3-0 कर दिया। खेल में आरडीपीएस की मजबूत रक्षापंक्ति के आगे बिहार यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के खिलाड़ी बेबस नजर आएं और गोल की संभावना बनाने का मौका नहीं मिला।

जीत के बाद आरपीडीएस की टीम सुपर डिवीजन में अंतिम दो की रेस में आगे चल रहा है। खेल में दो खिलाड़ियों को पिला कार्ड दिखाया गया। बेस्ट 22 का अवार्ड आरडीपीएस के नाइजीरियन खिलाड़ी कालू को लखौरा टीम के सचिव ओमप्रकाश सिंह द्वारा दिया गया। बेहतरीन गोल पर चंदन यादव को छौड़ादानों के मुखिया ने 600 रूपए का नगद पुरस्कार दिया। इस्ट चंपारण डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव प्रभाकर जायसवाल ने बताया कि रविवार को शीर्ष बिहार यूनाइटेड क्लब व बिहार यूनाइटेड क्लब आमने-सामने होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें