पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नप करा रही है सेनेटाजेशन

मोतिहारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो-दो की संख्या में टीम बनाकर हेंड सेनेटाइज का स्प्रे किया

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के लिए नगर पंचायत की ओर से नगर के सभी चौदहों वार्ड के मुख्यमार्ग में अग्निशमन टीम के सहयोग से सेनेटाइज लगातार कराया गया। साथ ही वार्ड एक से वार्ड चार तक के गलियों व मुहल्लों में दो-दो की संख्या में टीम बनाकर हेंड सेनेटाइज का स्प्रे कराया गया। वहीं नप कर्मियों द्वारा लोगों को अपनी दुकान व मकानों को भी सेनेटाइज करने व अनिवार्य रूप से मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया गया। नगर पंचायत के सफाई जमादार नंदकिशोर प्रसाद व विनय शर्मा ने बताया कि सेनेटाइज का स्प्रे अब हर रोज किया जा रहा है। साथ ही लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरूक किया। वार्ड संख्या ग्यारह के राजकेश्वर तिवारी, शशिभूषण तिवारी, मंजू देवी, वीणा देवी ने बताया कि कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है।

इसे रोकने के लिए हम सभी को आगे आना होगा। सभी लोगों को ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतनी होगी। मास्क लगाना होगा व घरों को सेनेटाइज करवाना होगा। वार्ड दो के पार्षद सह नगर के उपमुख्य पार्षद भिखारी प्रसाद ने बताया कि कोरोना संक्रमण रोकने के लिए सेनेटाइज का स्प्रे कराया जा रहा है। वही सोमवार को वार्डों में सेनेटाइज का स्प्रे करवाए जाने से स्थानीय लोगों में खुशी है। नगर कार्यालय कर्मियों द्वारा लोगों को कोरोना महामारी को लेकर जागरूक भी किया जा रहा है ताकि वे मास्क लगाकर जरूरी काम होने पर ही घर से निकलें। वरना घर पर ही रहने की अपील की जा रही है। वही नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि नगर क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए प्रतिदिन क्षेत्र में दवा का छिड़काव कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें