पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला क्रिकेट लीग:सर्विस स्पोर्ट्स क्लब ने ब्रावो क्रिकेट को 127 रनों से हराकर एलीट ग्रुप में दर्ज की लगातार दूसरी जीत

मोतिहारी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • यूसुफ नदीम ने चालू सत्र में जड़ा लीग का पहला शतक, मिला मैन ऑफ द मैच

गांधी मैदान में स्व. प्रदीपनंदन शर्मा उर्फ दीपुजी मेमोरियल ट्रॉफी के लिए एलीट ग्रुप में खेली जा रही जिला क्रिकेट लीग में सर्विस स्पोर्ट्स क्लब समाहरणालय ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की। शनिवार को सर्विस क्लब समाहरणालय ने सलामी बल्लेबाज यूसुफ नदीम की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत ब्रावो क्रिकेट एकेडमी रेड 127 रन से करारी शिकस्त दी। यूसुफ नदीम लीग के चालू सत्र में शतक जमाने वाला पहला खिलाड़ी बना। सर्विस स्पोर्ट्स क्लब, समाहरणालय ने निर्धारित 30 ओवर में चार विकेट खोकर 225 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। यूसुफ नदीम ने 90 बॉल में 9 चौका व एक छक्का की मदद से नाबाद सौ रन बनाए।

ब्रावो क्रिकेट एकेडमी की टीम ने छह विकेट खोकर 98 रन बनाए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रावो क्रिकेट एकेडमी की टीम निर्धारित ओवर में छह विकेट खोकर 98 रन ही बना सकी। अवनीश व धनंजय ने क्रमश: 24-24 रन का योगदान दिया। कुंदन ने 23 रन बनाएं। एजाज, आलम व दिलीप को क्रमश: दो-दो विकेट मिले। गौरतलब हो कि ब्रावो क्रिकेट एकेडमी रेड को एलीट ग्रुप में लगातार दो हार का सामना करना पड़ा है। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार यूसुफ नदीम को जीके स्पोर्ट्स की ओर से मिला। अंपायरिंग की भूमिका में बीसीए पैनल के वेदप्रकाश व मो. कुदूस थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें