पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिला फुटबॉल लीग:बी-डिवीजन में सिकरहना स्पोर्ट्स क्लब ने चकिया को 2-1 से हरा दिया, कुंडवा फुटबॉल क्लब 1-0 से जीता

मोतिहारी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ए डिवीजन में एलेवन स्टार लखौरा ने रॉयल किंग्स एलेवन को 3-1 से हराया

शहर के छतौनी स्थित स्पोर्ट्स क्लब में सरदार अमृत सिंह मेमोरियल ट्रॉफी के लिए खेली जा रही जिला फुटबॉल लीग मैच में शनिवार को बी-डिवीजन में खेले गए पहले रोमांचक मुकाबले में सिकरहना स्पोर्ट्स क्लब, ढाका ने स्पोर्ट्स क्लब, चकिया को 2-1 से हरा दिया। तीनों गोल मध्यांतर से पहले हुए। खेल के 9 वें मिनट पर जर्सी संख्या-12 आकाश कुमार ने चकिया की ओर से पहला गोल दागा। इस प्रकार ढाका ने चकिया को 2-1 से पराजित कर लीग में अपनी स्थिति मजबूत कर ली। बेस्ट-22 का अवार्ड चकिया के आकाश कुमार को मिला। बी-डिवीजन में खेले गए दूसरे मुकाबले में कुंडवा फुटबॉल क्लब, केसरिया ने चिरैया एकेडमी को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 1-0 से पराजित कर दिया।

केसरिया के फरहाद खान को मिला बेस्ट-22 का अवॉर्ड

बेस्ट-22 का अवार्ड केसरिया के खिलाड़ी जर्सी संख्या 8 फरहाद खान को मिला। अंतिम ए-डिवीजन मुकाबले में एलेवन स्टार, लखौरा ने रॉयल किंग्स एलेवन अगरवा को 3-1 से मात दी। रॉयल किंग्स एलेवन के खिलाड़ी ने गोल कर स्कोर 1-0 कर दिया। खेल के 49 व 59 एवं 65 वें मिनट पर एलेवन स्टार, लखौरा के मिलन कुमार, रोहित कुमार व विकास सिंह ने एक-एक गोल कर 3-1 से बढ़त ली। इस बीच खेल के 35 वें मिनट पर आपस में हाथापाई करने पर लखौरा के दुर्गेश कुमार व शहजेब आलम को रेफरी दिनेश कुमार गुप्ता ने रेड कार्ड दिखाकर मैदान से बाहर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser