पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:ममरखा भैया टोला गांव में 20 वर्षीय युवक का शव बरामद, गले में था खरोंच का निशान

मोतिहारी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ममरखा भैया टोला गांव में युवक का शव मिलने पर जुटी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
ममरखा भैया टोला गांव में युवक का शव मिलने पर जुटी लोगों की भीड़।
  • शव के पास टाॅर्च और शर्ट भी मिली, हत्या कर शव फेंकने की जताई आशंका

मलाही पुलिस ने थाना क्षेत्र के ममरखा भैया टोला गांव में ऋर्षि आश्रम समीप बगीचा से बुधवार की अहले सुबह एक 20 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। ग्रामीणों की सूचना पर मलाही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर युवक की हत्या मामले में छानबीन की है। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर मोतिहारी पोस्टमार्टम में भेजा गया है। ममरखा भैया टोला गांव के ऋर्षि आश्रम बगीचा के समीप अहले सुबह ग्रामीणों ने देखा कि एक युवक का शव बगीचा के समीप झाड़ी में फेंका हुआ है। जिसके पास एक टॉर्च व शर्ट पड़ा हुआ था।

धीरे धीरे गांव के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर जुट गई। जहां सूचना पर अरेराज एसडीएम संजीव कुमार, डीएसपी संतोष कुमार ने पहुंचकर हत्या के बाद आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम में भेजा। शव को देखने पर प्रथम दृष्टया लोगों ने हत्या कहीं और से कर शव को बगीचा समीप फेंकने की आशंका जताई है। युवक की पहचान मलाही थाना क्षेत्र के मलाही नहर वार्ड संख्या 15 निवासी यमुना सहनी के 20 वर्षीय पुत्र प्रेम साहनी के रूप में की गई है। वह तीन भाई में सबसे छोटा था।

युवक की एक आंख भी फूटी थी, गला दबाकर हत्या की जताई गई आशंका
जो मलाही में ही पलदारी का काम करता था। उसके गले पर पुलिस ने खरोच का निशान मिला है। वही एक आंख भी फूटी हुई थी, ऐसे में मारपीट कर गला दबाकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ था। मामले में मलाही थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोतिहारी पोस्टमार्टम में भेजा गया है। जिसमें प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला भी प्रतीत हो रहा है। हत्याकांड मामले में परिजनों ने अभी कोई आवेदन नहीं दिया है, मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं पुलिस युवक के मोबाइल पर को भी खंगाल कर रही है।

सभी ने साथ खाया था खाना
बड़े भाई राजू सहनी ने बताया कि उनका छोटा भाई प्रेम सहनी मंगलवार की रात में सभी लोग एक साथ खाना खाए और रात के 11:00 बजे तक दोनों भाई बाहर बैठे थे, जिसके बाद घर के सभी लोग सोने चले गए और उक्त युवक घर के बाहर कुर्सी पर बैठा था, जो किसी के बुलाने पर 12:00 बजे के करीब गया था, ऐसे में परिजनों ने किसी व्यक्ति के द्वारा बुला कर हत्या करने की बात बताई है।

खबरें और भी हैं...