पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा:इंटरमीडिएट परीक्षा की तैयारी को लेकर मुख्य सचिव ने ली जानकारी

मोतिहारी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया, धारा-144 लागू रहेगी

मुख्य सचिव ने शनिवार को डीएम के साथ इंटरमीडिएट परीक्षा, मैट्रिक परीक्षा, कोविड-19 टीकाकरण, नगर विकास विभाग के कार्य एवं धान अधिप्राप्ति की समीक्षा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की। सोमवार से जिले में इंटर की परीक्षा होगी। डीएम ने बताया कि सभी केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है। क्रेंद्राधीक्षकों की प्रतिनियुक्ति की गई है।

परीक्षा केंद्र के बाहर धारा 144 लागू कर दी गई है। इसके लिए अधिकारियों को मजिस्ट्रेट की रूप में तैनात किया गया है। परीक्षा को देखते हुए अधिकारियों की छुट्‌टी रद्द कर दी गई है। स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव ने कोविड-19 टीकाकरण को शत-प्रतिशत पूरा करने, पल्स पोलियो टीकाकरण एवं इंद्रधनुष कार्यक्रम के तहत टीकाकरण को सुचारू रूप से कराने का निर्देश सीएस को दिया।

नगर विकास विभाग के कार्य की समीक्षा में सभी नगर निकाय को सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट के लिए आवश्यक व्यवस्था करने एवं कूड़ा डंपिंग के लिए भूमि उपलब्ध कराने का निर्देश नगर विकास विभाग के सचिव ने दिया। सहकारिता विभाग के सचिव ने धान अधिप्राप्ति में तेजी लाने का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें