पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छौड़ादानो की घटना:फोटो लेने के बहाने बदमाशों ने कार का गेट खुलवाया और दूल्हे के पेट में मार दी गोली

मोतिहारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने के बाद घायल दूल्हा। - Dainik Bhaskar
गोली लगने के बाद घायल दूल्हा।
  • मुरली गांव में लड़की के दरवाजे से पहले बारातियों का इंतजार कर रहा था दूल्हा
  • निजी अस्पताल में चल रहा है दूल्हा चंदन कुमार का इलाज

छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली गांव के छोटा टोला में शनिवार की रात साढ़े दस बजे शादी करने आये दूल्हे को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने शादी करने जा रहे दूल्हे की गाड़ी के अंदर ही गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब दूल्हे ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो उसे आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के निजी नर्सिग होम लाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि मुरली गांव के छोटा टोला निवासी भैरवलाल कुशवाहा की बेटी की शादी शनिवार को निर्धारित थी।

ढाका थाना क्षेत्र के कुशवंशीनगर गांव से विनोद प्रसाद कुशवाहा के पुत्र चंदन कुमार की बारात आई थी। बारात इस्लाम चौक से पश्चिम पक्की सड़क से गांव के उतर दिशा से प्रवेश किया। गांव से कुछ दूर उतर स्थित एक टेंट हाउस के पास दूल्हे की गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी साईड में लगा अन्य बारातियों के पहुंचने का इंतजार करने लगा। तभी एक उजले रंग की अपाची पर सवार दो बदमाश आ धमके। आते ही बदमाशों ने दूल्हे का फोटो लेने के लिए गेट खुलवाया। गेट खुलते ही अपाची सवार एक बदमाश ने गाड़ी की दाहिने तरफ से दूल्हे को गोली मार दी तथा भाग निकला। गोली दूल्हे के पेट में लगी है।

दूल्हे को घायलावस्था में बारातियों एवं स्थानीय लोगों ने मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम पहुंचा दिया। जहां दूल्हे का ईलाज चल रहा है। सूचना मिलते हीं कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इसके बाद लड़की वालों की सारी तैयारी धरी की धरी रह गई। पल भर में खुशियां सन्नाटे में बदल गई।

प्रेमप्रसंग सहित अन्य बिंदुओं पर चल रही जांच

रक्सौल एसडीपीओ सागर कुमार ने बताया कि दूल्हे को गोली लगी है। उसका इलाज चल रहा है। प्रेमप्रसंग सहित अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। सभी संदिग्ध लोगों के मोबाइल का सीडीआर निकाला गया है। वैज्ञानिक अनुसंधान चल रहा है। जल्द ही गोली मारने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

नहीं लगा सात फेरा

धूमधाम से बारात आई थी। साथ में बाराती भी थे। दूल्हा के परिजन बारात को दरवाजा तक लेकर जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन गोली लगने के बाद शादी नहीं हो सकी। सभी दूल्हे को बचाने में लग गए।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए भारत-नेपाल सीमा को सील किया

कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। इसमें छौड़ादानों थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, दरपा थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह एवं आदापुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी ने सीमा को सील कर दिया।

खबरें और भी हैं...