पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाेविंदगंज की घटना:गेहूं का बीज लेकर घर जा रहे किसान को बदमाशों ने मारी गोली, जांघ के आरपार हुई

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रढ़िया से छपकहिया के बीच वारदात को दिया अंजाम, निजी नर्सिंग होम में भर्ती

रढ़िया से छपकहिया के बीच मंगलवार की रात बदमाशों ने एक बाइक सवार किसान को गोली मार दी। गोली युवक के जांघ में लगी है। युवक छपकहियां गांव निवासी 35 वर्षीय रामबाबू यादव है। जख्मी युवक को परिजनों ने मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया हैं। जहां जख्मी युवक का इलाज चल रहा है। मंगलवार की रात वह अपनी बाइक से गेहूं का बीज लेकर अरेराज से अपने घर-घर छपकहिया लौट रहा था। एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पीछा कर उसकी बाइक छीनने का प्रयास किया।

बदमाशों ने युवक पर फायर कर दिया। गोली रामबाबू के बाए जांघ में लगी और आर-पार हो गई। गोली लगने के कारण रामबाबू गिर गया। जब तक अपराधी बाइक ले कर भागते, उसके पहले पीछे से एक बोलेरो आ गई। उसकी लाइट को देख अपराधी भाग गए। बोलेरो ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी। जिसके बाद रामबाबू को अस्पताल पहुंचाया गया।
एक संदिग्ध काे पुलिस ने हिरासत में लिया : जख्मी रामबाबू के बताए नंबर पर चालक ने इसकी सूचना परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन समेत गांव वाले वहां पहुंचे। जिसके बाद गांव के लोगों के सहयोग से उसे अरेराज अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया। थाना अध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि मामले में संदिग्ध स्थानों पर छापेमारी की जा रही हैं। अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि मामले में एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

पीछे से आ रही बोलेरो देखकर भाग गए बदमाश, सदर अस्पताल रेफर

रामबाबू हत्याकांड में भतीजे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई

घोड़ासहन| सोमवार की रात थाना क्षेत्र के बंगरी में रामबाबू प्रसाद की गोली मार हत्या मामले में भतीजा ने बुधवार को अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। रामबाबू के भतीजा कुन्दन कुमार जायसवाल ने बताया कि 25 नवम्बर को मेरी चचेरी बहन की शादी थी। जिसको लेकर 23 नवम्बर को घर पर पूजा मटकोर का कार्यक्रम चल रहा था। चाचा रामबाबू के मोबाइल पर रात्रि करीब 8 बजे फोन आया और वह बाइक लेकर घर से बाहर निकल पड़े। थोड़ी देर में गोली मारने की हल्ला हुआ। जिसके बाद देखा कि उसके चाचा जख्मी हालत में पड़े है। जिसे लोगों की मदद से वाहन में लेकर मोतिहारी मणि हॉस्पिटल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पीडीएस दुकानदार को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, रेफर

मधुबन| टीकम गांव के जन वितरण दुकानदार 55 वर्षीय रामबालक प्रसाद को उनके घर से लगभग 50 गज की दूरी पर अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उनके जबड़े में लगी जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बुधवार की देर शाम उक्त डीलर टीकम चौक पर नाश्ता कर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में घर से लगभग 10 गज पीछे प्राथमिक विद्यालय टीकम के पास अपाचे पर सवार बदमाश जो टीकम की तरफ से डाकबंगला चौक की तरफ उनका पीछा करते आए और उनको गोली मार दी। गोली उनके जबड़े में लगी। जिससे उनका जबड़ा टूट गया और वे अचेत होकर गिर पड़े। बदमाश घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे। ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser