पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता:अनुमंडल क्षेत्र में भ्रमण कर हर वोटर को विस चुनाव में निर्भीक होकर वोट देने के लिए रथ करेगा प्रेरित

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढाका में पोषण व मतदाता जागरूकता रथ को अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

एसडीएम ज्ञानप्रकाश, एएसडीएम संजय कुमार व एसडीपीओ शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने सोमवार को स्वीप कार्यक्रम के तहत संयुक्त रूप से पोषण व मतदाता जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह रथ अगले 30 सितंबर तक अनुमंडल क्षेत्र में भ्रमण कर हर मतदाताओं को आगामी विधानसभा चुनाव में निर्भिक होकर मतदान करने के लिए जागरूक करेगा। खासकर काॅलेज लाइफ नव युवतियां, नवविवाहित महिलाएं, दिव्यांग व वैसे वृद्ध वोटर जिनका नाम अब तक मतदाता सूची में शामिल नहीं हो पाया है।

उन लोगों को भी अपना नाम जुड़वाने व हर हाल में मतदान करने को जागरूक करना है। लोगों को यह भी बताना है कोविड संक्रमित हुए मरीजों व 80 वर्ष के ऊपर मतदाताओं के लिए पोस्टल बैलेट की व्यवस्था सरकार कर रही है। उन्हें अपने घर बैठे ही निश्चित तौर पर अपने मताधिकार का प्रयोग करना है। इसके साथ ही समाज कल्याण विभाग के पोषण अभियान पर विशेष ध्यान देने के लिए भी प्रेरित करेगा। मौके सीडीपीओ कुमारी प्रगति भी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें