पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पहल:शहर में ट्रैफिक व्यवस्था हो दुरुस्त व्यवसाय हो रहा प्रभावित : चैंबर

मोतिहारी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर थाना की नव पदस्थापित महिला थानाध्यक्ष से मिले चैंबर सदस्य

चैंबर ऑफ कॉमर्स का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को नगर थाना की नव पदस्थापित महिला थानाध्यक्ष गौरी कुमारी से मुलाकात कर बधाई दी। साथ ही उनके समक्ष शहर की समस्याओं को रखा। चैंबर अध्यक्ष डॉ विवेक गौरव ने ट्रैफिक जाम से व्यवसायियों को हो रही परेशानी से अवगत कराया और उनसे व्यवस्था को दुरुस्त करने की मांग की। महासचिव सुधीर कुमार गुप्ता ने कहा कि शहर में आए दिन आपराधिक व चोरी की घटनाएं हो रही। इस दिशा में जल्द से जल्द कार्रवाई हो। ताकि, व्यवसायी व आम नागरिक सुकून से रह सकें। मौके पर चैंबर के पूर्व अध्यक्ष सुधीर अग्रवाल, उपाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, कार्यकारिणी सदस्य धीरज सर्राफ आदि आदि उपस्थित थे।

ईस्ट चंपारण चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पीपरा इकाई ने समस्याओं पर किया विचार-विमर्श

ईस्ट चंपारण चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पीपरा इकाई की बैठक रविवार को पीपरा बाजार में हुई। अध्यक्षता विनोद कुमार गुप्ता ने की। इसमें अनलॉक 4 के नियमानुसार सामाजिक दूरी का पालन करते हुए व्यापारियों की समस्या एवं उसके समाधान पर विस्तृत रूप से विचार-विमर्श किया गया। बैठक में उप सचिव ओम गुप्त, अमरनाथ खेतान, सोनू कुमार जयसवाल, सतीश केसरी, प्रमोद कुमार, सुभाष चंद्र गुप्ता, प्रदीप कुमार, राजीव कुमार, राजकुमार, डॉ आरके तिवारी, डॉ संजय कुमार आदि भी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें