मोतिहारी में ट्रिपल मर्डर:संपत्ति विवाद में घरवालों ने ही मां और दो मासूमों की ले ली जान, शव को बोरे में भरकर ले जा रहे थे फेंकने तभी पहुंच गई पुलिस

मोतिहारी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला और उसके बच्चों की लाश। - Dainik Bhaskar
महिला और उसके बच्चों की लाश।

मधुबन थाना क्षेत्र के बहुआरा भान गांव में एक कमरे से तीन बच्चों के शव को पुलिस ने बरामद किया हैं। इनमें एक महिला सहित दो मासूम के शव हैं। तीनों के शव को एक कमरे में बोरे में बांधकर रखा गया था। आशंका है कि तीनों की हत्या के बाद बोरे में शव रखकर दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी।

घरवाले घटना के बाद से फरार

मृतकों में धर्मशिला देवी, उसके 5 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार और 10 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी शामिल है। शव बोरे में रखे होने की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई है। पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना मधुबन थाना को दी। घटना की सूचना पर मधुबन पुलिस और पकड़ीदयाल SDPO घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के पीछे हत्या है या आत्महत्या, इन कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। घटना के बाद से महिला के परिवार के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। बताया जाता है कि धर्मशिला देवी के मायके से आये उसके परिजनों ने पुलिस को बयान दिया है।

संपत्ति विवाद के कारण हत्या

हत्या के पीछे सम्पति विवाद बताया जा रहा है। धर्मशिला का पति यूपी के बलिया जिले में कबाड़ का व्यवसाय करता है। 20 दिन पहले घर में सम्पति के लिए विवाद हुआ था। धर्मशिला के भाई ने पुलिस को बताया है कि ससुर, भैंसुर सहित अन्य लोगों ने मिलकर हत्या कर दी और शव को खपाने में लगे थे।

खबरें और भी हैं...