पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:दो फरार वारंटियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

मोतिहारी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीएचसी पताही में तोड़फोड़ व आगजनी का मामला

16 अगस्त को सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद उपद्रवियों ने थाना व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपद्रवियों द्वारा तोड़फोड़ व आगजनी मामले में पुलिस ने दो फरार नामजद वारंटी को गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार वारंटी थाना क्षेत्र के चिरैया बाजार निवासी दीपू कुमार व सुबोध कुमार है। थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान ने बताया कि गत 16 अगस्त की रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत के बाद गोखुला व चिरैया बाजार के कुछ उपद्रवियों ने पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तोड़फोड़ कर दो नर्स व एक डॉक्टर के साथ जमकर मारपीट की थी।

उसके बाद उपद्रवियों ने थाना परिसर में पहुंच कर दर्जनों गाड़ियों को क्षतिग्रस्त करते हुए आग लगा दिया था। इस मामले में पुलिस ने 76 नामजद व 400 अज्ञात लोगों के विरूद्व प्राथमिकी दर्ज कराया था। पुलिस ने फरार वारंटी के विरुद्ध घर-घर पर नोटिस चिपकाया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें