पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गवंद्रा और नवादा में डूबने से दो युवकों की हुई मौत

अरेराज/ चकिया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अरेराज व चकिया में दो युवक की मौत रविवार को डूबने से हो गई। चकिया के गवंद्रा में डंडा नदी में एक युवक भैंस को नहलाने के क्रम में गहरे पानी में चला गया। जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि अरेराज के नवादा में एक युवक शौच के क्रम में पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चला गया। जहां डूबने से उसकी मौत हो गई। अरेराज का मृत युवक बाला यादव का 19 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार यादव है। वह सुबह में शौच करने पोखर की तरफ गया था। जहां पैर फिसलने से वह पोखर में गिर गया।

इसके बाद युवक के शव को पानी से निकाला गया। थानाध्यक्ष सरफराज अहमद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सीओ पवन कुमार झा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा। चकिया थाना क्षेत्र के गवंद्रा गांव में डंडा नदी के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक गवंद्रा का 35 वर्षीय राकेश पासवान था। सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें