पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोतिहारी:6 तक अंतिम मेधा सूची एनआईसी पर अपलोड करें

मोतिहारी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिक्षक नियुक्ति को नियोजन इकाई गंभीर नहीं

प्रारंभिक शिक्षक नियोजन 2019 को लेकर जिले की नियोजन इकाइयां गंभीर नहीं हैं। नियोजन ईकाइयों द्वारा शिथिलता बरती जा रही है। जिले में कक्षा एक से पांच तक के नियोजन से संबंधित 382 नियोजन ईकाइयों में से मात्र 14 नियोजन ईकाईयों ने अंतिम मेधा सूची एनआईसी पर अपलोड करायी है।

इसी तरह कक्षा छह से आठ तक के नियोजन से संबंधित 382 नियोजन ईकाइयों में मात्र आठ नियोजन ईकाइयों के द्वारा ही अंतिम मेधा सूची एनआइसी पर अपलोड की गयी है। शिक्षक नियोजन अनुश्रवण समिति के अध्यक्ष सह डीडीसी कमलेश कुमार सिंह ने नगर परिषद व नगर पंचायत के सभी कार्यपालक पदाधिकारियों, प्रखंड शिक्षक नियोजन समिति के सभी सचिव सह बीडीओ व पंचायत शिक्षक नियोजन ईकाई के सभी सचिव सह पंचायत सचिवों को पत्र जारी किया है।

इसमें छह फरवरी, 2021 तक अंतिम मेधा सूची एनआईसी पर अपलोड करने करने का आदेश दिया है। साथ ही कहा है कि निर्धारित तिथि तक अपलोड नहीं करने पर संबंधित नियोजन ईकाई व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर मेधा सूची अपलोड नहीं करने का कारण सहित स्पष्टीकरण देना सुनिश्चित करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें