सुरक्षा के प्रबंध का हुआ ट्रायल:उपराष्ट्रपति कल आएंगे, केविके में तीन हैलीपेड बनाये

पीपराकोठी22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस अधिकारी के साथ पुलिस के जवान। - Dainik Bhaskar
पुलिस अधिकारी के साथ पुलिस के जवान।

कृषि विज्ञान केन्द्र में सात नवम्बर को महामहिम उपराष्ट्रपति, राज्यपाल व मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। सुरक्षा को लेकर विगत दस दिनों से डीएम व एसपी ने चार-पांच बार सभी स्थलों का निरीक्षण कर चुके है। शुक्रवार को भी प्रशासनिक अधिकारियों ने जांच व निरीक्षण किया।

जहां चप्पे-चप्पे पर आज से पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। हेलीकॉप्टर उतारने के लिए केवीके में तीन हेलीपेड का निर्माण किया गया है। जिनके सुरक्षा की दृष्टीकोण से शुक्रवार को कई बार हेलीकॉप्टर से उड़ान भरकर हैलीपैड की जांच की गई। इंटेलीजेंस ब्यूरो दिल्ली की स्पेशल चार सदस्यीय टीम ने एसपी, कमांडेंट व आधा दर्जन डीएसपी के साथ दो घंटे तक बैठक की।

इंटेलीजेंस ब्यूरो दिल्ली की स्पेशल चार सदस्यीय टीम ने दो घंटे बैठक की

बिना पास के नही चलेंगे वाहन
बज्र वाहन, पानी टैंक स्वास्थ सुरक्षा संबंधित व्यवस्था की गयी है। चौराहे से मुजफ्फरपुर जाने वाली लेन में बिना पास के किसी को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

एएसपी अभियान के नेतृत्व में निकाला गया फ्लैग मार्च
केवीके में उपराष्ट्रपति, राज्यपाल व मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर शुक्रवार को एएसपी अभियान के नेतृत्व में कोबरा पुलिस के जवानों ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में फ्लैग मार्च किया। वही हेलिकॉप्टर का मॉक ड्रिल किया गया। फ्लैग मार्च केवीके परिसर से निकलकर मुख्य चौराहा होते हुए चंदसरैया, झखरा, सूर्यपुर, महुअवा, वाटगंज सहित दर्जनों गांवों में गया। मौके पर थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे, सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...