पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:हम सभी बुरे दौर से गुजर रहे हैं, दवा से ज्यादा हौसलों की जरूरत : राधामोहन

मोतिहारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात करते पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह। - Dainik Bhaskar
वीडियो कांफ्रेंसिंग से बात करते पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह।
  • कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर मोतिहारी संसदीय क्षेत्र की वर्चुअल बैठक

मोतिहारी संसदीय क्षेत्र की एक वर्चुअल बैठक मंगलवार को हुई। इसमें सभी विधायक, जिला सहायता समिति के सभी सदस्य, विधानसभा के प्रभारी और प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस जनित महामारी की दूसरी लहर से देश के अनेक राज्यों सहित बिहार में भी कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या में वृद्धि हुई है। इसे देखते हुए बिहार सरकार ने 15 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की है। श्री सिंह ने कहा कि हम सब को सरकारी निर्देशों का पालन करना चाहिए।

समाज में इस संक्रमण के खिलाफ अग्रिम मोर्चे पर काम कर रहे चिकित्सक स्टाफ, नर्स, ममता, आशा, आंगनबाड़ी, पुलिस प्रशासन एवं सभी मीडिया कर्मी अग्रिम मोर्चे पर कोरोना के खिलाफ युद्ध मे खड़े हैं। ये सभी सुरक्षित रहें। इनकी हिफाजत करना हमारा पहला कर्तव्य है। इन सब के लिए मैंने अपने संगठन को सेनेटाइजर एवं मास्क मुहैया कराया है जिसका बुधवार से वितरण करना है। श्री सिंह ने कहा कि मैं सबके मंगल की कामना करते हुए यही कहूंगा कि माना हम सभी एक बेहद बुरे दौर से गुजर रहे हैं, यह बुरा दौर भी गुजर जाएगा, दवा से ज्यादा हौसलों की जरूरत है। जानकारी जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद ने दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें