पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आयोजन:जहां हमारे 20 जवान शहीद हुए वहां उनके 50 से अधिक सैनिक मारे गए

मोतिहारीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

स्थानीय चंपारण कोल्ड स्टोरेज के सभागार में भाजपा का बिहार जनसंवाद वर्चुअल रैली का आयोजन गुरुवार को किया गया। अध्यक्षता व संचालन अति पिछड़ा प्रकोष्ठ भाजपा जिला संयोजक अनिरुद्ध साहनी ने किया। संबोधित करते हुए बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को एक-एक करके बताया। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश चीन की सेना जब भारत में घुसने की कोशिश की तो भारत के जवानों ने भी डटकर मुकाबला किया।

जहां हमारे 20 जवान शहीद हुए वहां उनके 50 से भी अधिक सैनिक मारे गए। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने चाइना ऐप को बंद कर दिया है। इनका कहना है कि हम हिंसा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार के 25 लाख लोगों को बाहर से बुलाया गया मोदी जी ने कश्मीर में 370 धारा को हटाया, राम मंदिर बनाने का कार्य आरंभ हुआ है। क्षेत्रीय सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी विकास की गंगा बहा बहा दिए हैं। विधानसभा में  संगठन को मजबूत बनाना है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement