पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:भाई से चाकू छीनने के दौरान छाेटे काे लगा,मौत

मोतिहारी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घोड़ासहन थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव की घटना

राजवाड़ा गांव में शुक्रवार की देर रात भाई ने भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के क्रम में शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मो. हुसैन के 30 वर्षीय पुत्र मो. सफीद के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी मृतक के छोटा भाई मो. सगीर को गिरफ्तार कर लिया। घटना को लेकर मृतक की पत्नी फुलतारा खातून ने थाने में आरोपी अपने देवर मो. सगीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है। दिए आवेदन में बताया है कि शुक्रवार की रात्रि करीब 8-9 बजे पति मारपीट कर रहा था। इसी दौरान उसने चाकू निकाल कर पत्नी हमला करने जा रहा था। तभी चाकू छीनने के दौरान सगीर के सीने में चाकू लग गया।

इसके बाद इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि मृतक और उसकी पत्नी में घरेलू विवाद के कारण हमेशा मारपीट होती थी। इसी क्रम में मृतक चाकू लेकर अपनी पत्नी पर हमला करने जा रहा था। तभी बीच बचाव करने गए छोटे भाई के द्वारा चाकू छीनने के क्रम में मृतक के सीने में चाकू लग गया। इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी मृतक के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें