पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:फूल ताेड़ने गई महिला बिछाए गए बिजली तार के संपर्क में आई, मौत

मोतीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोतीपुर के महना की घटना, परिजनों ने थाने में शिकायत से इनकार किया

महना गांव में पूजा के लिए फूल तोड़ने गई सुनील साह की पत्नी 25 वर्षीय सुनीता देवी की करंट लगने से माैत हाे गई। फूल को नुकसान से बचाने के लिए गृहस्वामी ने बिजली का तार बिछा कर करंट प्रवाहित कर रखा था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची मोतीपुर पुलिस ने मामले की छानबीन की।

परिजनों ने बगैर पोस्टमार्टम ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बताया गया कि सुनीता देवी अलस्सुबह उठकर पूजा करने के लिए फूल तोड़ने पड़ोस के ही एक दरवाजे पर गई। जैसे ही उसने फूल तोड़ना शुरू किया कि फूल बचाने के लिए दौड़ाए गए बिजली के तार की चपेट में आ गई, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में ले जाने का पूरा प्रयास किया, परंतु परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने पर राजी नहीं हुए, जिसके बाद पुलिस लौट गई। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों ने किसी तरह की शिकायत करने से इनकार किया है।

मीनापुर में पोखर में डूबने से किशाेरी की हुई मौत

सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के सगहरी गांव निवासी अमोद दास की पुत्री 13 वर्षीय संध्या कुमारी की पाेखर में स्नान करने के दौरान डूबने से मौत हो गई। घटना गुरुवार दोपहर तीन बजे की है। थाना अध्यक्ष कुमार संतोष रजक ने घटना की पुष्टि की।

आश्रमघाट में नहाने गया पलदार डूबा, लापता

नहाने के लिए आश्रमघाट गया बालूघाट कर्पूरी नगर निवासी पप्पू कुमार गुरुवार दोपहर बाद तीन बजे बूढ़ी गंडक में डूब गया। वह पलदारी कर घर लाैटने के बाद नदी में स्नान करने गया था। देर शाम तक पप्पू का कुछ पता नहीं चला।

युवक ने बिषपान कर की आत्महत्या

झिटकी गांव में एक युवक ने तनाव में आकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। कुढ़नी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि झिटकी गांव में भोपाली सिंह का 30 वर्षीय पुत्र गौरी शंकर सिंह ने बुधवार की रात में सल्फास की गोली खाकर सो गया। जब जहर खाने की जानकारी परिजनाें को हुई तब उसे चिकित्सा के लिए पीएचसी ला रहा था, उसी बीच उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के बाद परिजनों ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें