पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:मोतीपुर के पट्टी असवारी पैक्स में नहीं होगा चुनाव

मोतीपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोतीपुर के आठ पैक्सों में होनेवाले चुनाव में से एक पैक्स पट्टी असवारी में चुनाव नहीं होगा। उक्त पैक्स में कोरम पूरा नहीं हो सका है। नामांकन के बाद 11 सदस्यों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अब यहां चुनाव की तिथि बाद में घोषित की जाएगी। इस पैक्स में अध्यक्ष पद के लिए दो लोगों लखिन्द्र राय और नीतेश कुमार ने अपना नामांकन दाखिल किया था। वहीं, फतेहां पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए फूलदेव सिह ने नामांकन वापस ले लिया है।

शेष पैक्सों में से मगुराहां ताजपुर में तीन कामेश्वर मिश्र, प्रभु राय व योगेंद्र कुमार, बरूराज पूर्वी में चंचला शाही व अम्बरेश कुमार, पगहिया में अमरेंद्र कुमार सिंह, जनार्दन उपाध्याय, दिव्य रंजन सिंह व शशिकांत सिंह, हरदी में जतन पांडेय, धीरेंद्र कुमार सिंह, राम प्रवेश सहनी व शिव बालक सहनी, फतेहां में ब्रजेश कुमार, अमजद हुसैन, संतोष कुमार व बैद्यनाथ राय, महिमा गोपीनाथपुर में राजेश कुमार सिंह व प्रशांत कुमार शाही, कल्याणपुर हरौना में शिवनाथ सहनी, कन्हैया कुमार झा, श्याम कुमार झा, त्रिभुवन प्रसाद कुशवाहा, मनोज कुमार, पवन कुमार सहनी व नागेंद्र कुमार को शनिवार को चुनाव चिह्न आवंटित कर दिया गया।
धर्मपुर पैक्स चुनाव में होगी आमने-सामने की टक्कर: धर्मपुर पैक्स निर्वाचन क्षेत्र से अध्यक्ष पद के एक अभ्यर्थी ने नामांकन वापस ले लिया है। जगन्नाथ भगत की नाम वापसी के बाद अब यहां दो प्रत्याशियों सुरेश प्रसाद व शिवजी सहनी के बीच आमने-सामने मुकाबला होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें