पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:अधिकारी और कर्मी जनता को दे सम्मान, काम नहीं करने व शिकायत पर होगी कार्रवाई : मुकेश यादव

नानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक ने प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों व पंचायत प्रतिनिधियों के साथ की बैठक

प्रखंड मुख्यालय स्थित नया सभा कक्ष में स्थानीय विधायक मुकेश कुमार यादव की अध्यक्षता में प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी एवं पंचायत स्तरीय प्रतिनिधियों के बीच बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक मुकेश कुमार यादव ने कहा कि वो जनता के आशीर्वाद से विधायक बने हैं। इसलिए जनता की समस्याओं का त्वरित निष्पादन कराना उनका पहला कर्तव्य है। उन्होंने स्पष्ट रूप से अधिकारी से कहा कि जनता को सबसे पहले सम्मान मिलना चाहिए। कार्य नहीं होने पर उन्हें सही तरीका से संतुष्ट करना चाहिए। पदाधिकारी एवं कर्मचारी अपना व्यवहार मधुर बनाये रखे। कहा कि गरीब एवं वृद्ध जनता को वृद्धावस्था पेंशन मिलता था। परंतु, बहुत लोगों को बैंक के माध्यम से इसका लाभ नहीं मिल रहा है।

शौचालय निर्माण की राशि भी नहीं मिली है। इसके लिए उन्होंने विभाग से मिलकर निदान करवाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि किसी ने यह शिकायत किया कि हमसे घूस मांगा गया है या लिया गया है, तो वैसे अधिकारी या कर्मी को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने लोगों से शराब नहीं पीने की अपील की। शराबियों की पैरवी किसी भी हाल में नहीं होगी। मौके पर कार्यकारी प्रमुख मो. जाकिर हुसैन, बीडीओ चंद्रमोहन पासवान, सीओ आलोक कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. एके. चौधरी, पीओ तरुण कुमार, थानाध्यक्ष रामप्रवेश उरांव, पैक्स अध्यक्ष सत्येंद्र चौरसिया, ब्रजेश गौरव, मो. सउद, हयातुस सालेहीन उर्फ मुन्ना, हरिकिशोर कुशवाहा, बिलटू राय, सुजीत कुशवाहा, निर्भय सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें