पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:शनिवार को बाजार बंद का था निर्णय, एसो. ने व्यापारियों को समझाइश देकर बंद कराई दुकानें

नानपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नानपुर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बीते दिनों 3 लोगों की जान जा चुकी है। इसे देखते हुए साईं धाम परिसर में हुई बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया था कि सभी व्यापारी सप्ताह में एक दिन शनिवार को अपनी दुकानें बंद रखेंगे। लेकिन इस शनिवार को सुबह से ही कई व्यापारियों ने दुकानें खोल लीं। इस कारण बाजार में भीड़ भी लग रही थी। नगर में स्वैच्छिक लॉकडाउन को सफल बनाया जा सके इसके लिए व्यापारी एसोसिएशन आगे आया और पूरे नगर में घूम-घूमकर व्यापारियों से निवेदन किया कि दुकानें बंद रखें। एसोसिएशन के आग्रह पर व्यापारियों ने बात मानी और अपनी दुकानें बंद की।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों और सदस्यों ने कहा कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया था। जो हमारे नगर को सुरक्षित रखने के लिए ही है। इसमें सभी का साथ मिलेगा तो नगर को संक्रमण से बचाए रख सकेंगे। सप्ताह में एक दिन छोड़कर अपनी दुकानें खोलें और कोविड-19 के सभी नियमों का पालन करें। मास्क लगाए रखें और ग्राहकों से भी निवेदन करें कि वे मास्क लगाकर ही आएं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।नगर में अब तक 450 लोगों की जांच अब तक 31 पॉजिटिव मिले हैं। 293 जांचें बाद में की गई जिनकी रिपोर्ट आना शेष है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें