पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुरक्षा किट बांटी:नरकटियागंज में गरीब व जरूरतमंदों के बीच 500 कोविड सुरक्षा किट बांटी

नरकटियागंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर एवं ग्रामीण इलाकों में आमान फाउंडेशन की टीम ने किया वितरण

आमान फाउंडेशन की टीम द्वारा नगर एवं ग्रामीण इलाकों के विभिन्न जगहों के गरीब व जरूरतमंदों के बीच कोविड सुरक्षा किट का वितरण किया गया है। सुरक्षा किट में लोगों को मास्क, ग्लब्स, साबुन व सेनेटाइजर आदि उपलब्ध करा रहें हैं तथा कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर लोगों को जागरूक भी कर रहें हैं। इसकी जानकारी देते हुए आमान फाउंडेशन के निदेशक अमानुल्लाह हसन ने बताया कि कोरोना वायरस के बचाव के लिए उनके फाउंडेशन के सदस्य काम कर रहें हैं।

संस्थान की ओर से नगर व ग्रामीण इलाकों में पहले गरीब एवं जरूरतमंदों का एक लिस्ट तैयार किया गया है। लिस्ट के अनुसार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए कोविड सुरक्षा किट मुहैया कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि फाउंडेशन के तरफ से नरकटियागंज के हरदिया चौक, मलदहिया गांव, सेमरा चौक एवं पोखरिया आदि में लगभग 500 गरीब एवं जरूरतमंदों को सुरक्षा किट उपलब्ध कराया गया है। सद्दाम अजीम, विकास पासवान, रितेश वर्णवाल, टीपू सुल्तान, वसीम आलम, जावेद अली, मुन्ना बैठा, राजू कुमार, दीपेंद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें