पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अव्यवस्था:बिनवलिया से चेंगौना जाने वाली सड़क मरम्मत में अनियमितता की जांच को संदेहास्पद मानते हुए फिर से जांच की शिकायत

नरकटियागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला विधिक सेवा प्राधिकार ने पहले भी इस मामले को लेकर आवश्यक कार्रवाई करने का दिया था निर्देश

बिनवलिया से चेंगौना जाने वाली जर्जर सड़क की करीब 14 सौ मीटर मरम्मति के कार्य में अनियमितता को लेकर की गई शिकायत मामले की जांच को संदेहास्पद मानते हुए एक बार फिर ग्रामीण कार्य विभाग के प्रधान सचिव से निष्पक्ष जांच कराने की मांग की गई है। चेंगौना गांव निवासी सह शिकायतकर्ता रोहित मणि तिवारी ने शिकायत पत्र भेजते हुए कहा है अधिकारियों द्वारा जांच के नामपर केलव खानापूरी की जा रही है। शिकायतकर्ता ने बताया कि सड़क मरम्मति के निष्पक्ष जांच को लेकर 3 जुलाई को जिला विधिक सेवा प्राधिकार ने हस्तक्षेप करते हुए 15 दिनों के भीतर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया था। 30 जुलाई 2020 को जांच करने पहुंचे अभियंता की कार्यशैली संदेहास्पद लगी।

जांच के दौरान सन्नी मणि तिवारी के साथ खुद भी उपस्थित था। यहीं कारण है कि एक बार फिर से इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। शिकायत पत्र में उन्होंने यह भी कहा है कि जांच के दौरान दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति में चयनित स्थल से सामग्री का नमूना लिया जाए। जिसे सील बंदकर सक्षम प्राधिकार को जांच के लिए भेजा जाए। गौरतलब हो कि सन्नी मणि तिवारी ने मरम्मति कार्य के दौरान विभागीय अभियंता की अनुपस्थिति में संवेदक द्वारा गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं कराने की शिकायत 10 जून 2020 को की थी। इस दौरान उन्होंने ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता, जिला समाहर्ता व प्रधान सचिव को शिकायत पत्र भेजा था।

मामला संज्ञान में है। कार्य में अनियमितता को लेकर शिकायत मिली है। सक्षम अधिकारियों को भेजकर इसकी जांच कराई जाएगी।
राजीव रंजन सुधांशु, कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग, नरकटियागंज।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें