पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती:गणेश पूजा व मोहर्रम में जुलूस निकालने पर पूरी तरह से प्रतिबंध, नहीं बजेगा डीजे

नरकटियागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शांति समिति की बैठक में पुलिस प्रशासन ने जारी किए दिशा-निर्देश

शिकारपुर थाना परिसर में शांति समिति की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस प्रशासन के अलावा जनप्रतिनिधियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। अध्यक्षता शिकारपुर थानाध्यक्ष केके गुप्ता ने किया। एसडीएम चंदन चौहान ने कहा कि गणेश पूजा एवं मोहर्रम जुलूस निकालने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। गणेश पूजा एवं मोहर्रम का त्योहार घरों में ही मनाएं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के चेन को तोड़ने के लिए वरीय अधिकारियों के आदेश के आलोक में इस बार मोहर्रम जुलूस निकालने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

उन्होंने लोगों से अपील भी किया है कि लाॅकडाउन के नियमों का पालन करें तथा पुलिस का सहयोग करें। वहीं एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने शांति समिति की बैठक में लोगों से अपील किया की किसी तरह के सार्वजनिक आयोजन पर पूरी तरह से रोक लगा दिया गया है। ताजिया जुलूस पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नियम का उलंघन करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पंडाल लगाकर कहीं भी पूजा नहीं किया जाएगा। इसके साथ ही मोहर्रम पर्व पर डिजे, बाजा, लाउडस्पीकर आदि के बजाने पर पूरी तरह से रोक है। मौके पर बीडीओ राघवेन्द्र त्रिपाठी, राधेश्याम तिवारी, बबलू सर्राफ, मुन्ना त्यागी, गुलरेज अख्तर, भोला शर्मा, कृष्णा प्रसाद आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें