पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम मीटिंग:शराब के खिलाफ अिभयान तेज करने का निर्देश

नरकटियागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छापेमारी में शिकारपुर पुलिस ने 36 लीटर चुलाई शराब की जब्त, 3 फरार तस्करों पर एफआईआर

एसडीपीओ कार्यालय में अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमें अनुमंडल के सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद थे। एसडीपीओ ने क्राइम मीटिंग में शामिल सभी थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा-निर्देश दी। एसडीपीओ कुंदन कुमार ने सभी थानाध्यक्षों निर्देशित करते हुए कहा कि अपने अपने थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री पर हर हाल में रोक लगाएं। शराब की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी करें तथा शराब तस्करों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। लापरवाही बरतने वाले थानाध्यक्ष के विरोध विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

एसडीपीओ ने बताया कि सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है कि जितने भी लंबित मामले है, उसका निष्पादन जल्द से करें। इसके अलावा वारंटियों की धर पकड़ में तेजी लाने, क्राइम कंट्रोल पर विशेष ध्यान देने समेत कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। मौके पर शिकारपुर थानाध्यक्ष, लौरिया थानाध्यक्ष, साठी थानाध्यक्ष समेत अनुमंडल के थाना के थानाध्यक्ष मौजूद थे। इधर, शिकारपुर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 36 लीटर चुलाई शराब जब्त की है। इसके साथ ही पुलिस ने 3 फरार शराब तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है।

एफआईआर में पुरानी बाजार धांगड़ टोली निवासी सुदामा धांगड़, हरदिया चौक धांगड़ टोली निवासी सुनील धांगड़ एवं बरवा बरौली गांव निवासी उमेश दास को आरोपित किया गया है। शिकारपुर थानाध्यक्ष केके गुप्ता ने बताया कि उक्त सभी जगहों पर शराब की सूचना पर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान हरदिया धांगड़ टोली से 16 लीटर, पुरानी बाजार धांगड़ टोली से 6 लीटर तथा बरवा बरौली गांव से 10 लीटर शराब बरामद कर जब्त कर लिया गया है। सभी जगहों पर हुई छापेमारी में उक्त तीनों आरोपितों के घर से शराब बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि शराब को जब्त करते हुए उत्पाद अधिनियम की धाराओं के तहत तीनों शराब तस्करों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों तस्कर फरार है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें