पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता:विधायक के स्टैंडिंग कमेटी ने लोगों को किया जागरूक

नरकटियागंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
माइकिंग कर लोगों को जागरूक करते एसएसबी के जवान। - Dainik Bhaskar
माइकिंग कर लोगों को जागरूक करते एसएसबी के जवान।
  • कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दुकानों के आगे बनाया गोल घेरा अाैर काउंटर के आगे बांधी रस्सियां

कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए इसके बचाव को लेकर नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा के नेतृत्व में एक स्टैंडिंग कमिटी का गठन किया गया है। कमिटी के सदस्यों की ओर से विधानसभा क्षेत्र में लोगों को जागरूक करने व जीवन रक्षा के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। प्रदेश में 15 मई तक जारी लॉकडाउन के आदेश का लोगों में पालन करवाने के लिए कमिटी के सदस्यों द्वारा नगर क्षेत्र में मंगलवार को दुकानों के आगे रस्सियां बंधवाई गई। ताकि दुकानदार व ग्राहक के बीच दूरी बना रहे। साथ हीं सामाजिक दूरी का अनुपालन हो, इसके लिए दुकान व प्रतिष्ठानों के आगे गोल घेरा बनाया गया। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में एसएसबी जवानों द्वारा घूम-घूमकर लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

कमिटी के सचिव डॉ. जितेश्वर कुमार पांडेय ने बताया कि इस कमिटी के इतर दो अन्य उप कमेटियों का गठन किया है। ये कमेटियां कोरोना की रोकथाम एवं कोरोना के उपचार की दिशा में कार्य करेंगी। सचिव ने बताया कि गत 30 अप्रैल को इस कमिटी का गठन किया गया। जिसमें अध्यक्ष के रूप में नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा, नियंत्रण अधिकारी के रूप में एसडीएम साहिला, सचिव के रूप में पूर्व सहायक डॉ. जितेश्वर कुमार पांडेय, सदस्य के रूप में एसएसबी 44वीं बटालियन के डिप्टी कमांडेंट शैलेश सिंह, चंद्रमोहन चौहान, सुधांशु कुमार शेखर, मोहन सिंह, डीएफओ मनीष श्रीवास्तव, अशोक ठाकुर आदि शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें