पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अमानवीय:4 बच्चों की मां ने बंध्याकरण कराया ताे पति ने पीट कर घर से निकाला

नरकटियागंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फुलवरिया का मामला : तंगी से परेशान थी महिला

शिकारपुर थाना के फुलवरिया गांव में विवाहिता को पीटकर घर से निकाल देने का मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता का आरोप है कि उसके पति ने इसलिए पिटाई की है की उसने बांध्याकरण का आॅपरेशन करा लिया। इस संबंध में फुलवरिया गांव निवासी गुलशन खातून ने शिकारपुर थाना में एक आवेदन दिया है। जिसमें अपने पति अनारूल मियां एवं उसके घरवालों को आरोपित किया है। विवाहिता ने आवेदन में बताया है कि उसके चार बच्चे हैं। वह बांध्याकरण कराना चाहती थी। जिसके लिए वह पति से बार-बार कहती रहती थी।

लेकिन पति एवं ससुराल के लोग राजी नहीं थे। वह आॅपरेशन कराने के लिए अपने मायके वालों से बात की उसके बाद अपने पति को बिना बताए मायके चली गई तथा आॅपरेशन करा ली। जब उसके पति को इस बात की जानकारी लगी तो घरवालों के साथ उसके मायके पहुंच कर उसकी पिटाई करने लगा। बिच बचाव करने गये विवाहिता के पिता के साथ भी मारपीट की। मालूम हो कि अनारूल की यह दूसरी शादी है, उसे पहली पत्नी से भी दो बच्चे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें