पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विधानसभा चुनाव:नरकटिया फार्म का चुनावी सभा के लिए चयन, बनाए गए मार्क

नरकटियागंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चिह्नित सभा स्थल पर मार्क बनाते मजदूर।

शहर से सटे नरकटिया फार्म को चुनावी सभा के लिए चयन किया गया है। सभा स्थल का चयन होते ही नगर परिषद प्रशासन द्वारा स्थल की साफ-सफाई का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। वहीं खाली भूखंड पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए शून्य आकार का घेरा भी बनाया गया है। इसकी जानकारी देते हुए नगर प्रबंधक विनय रंजन ने बताया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए शहर में फिलहाल एक ही स्थल को सभा के लिए चयन किया गया है।

नरकटिया फार्म की साफ-सफाई का कार्य पूरा कर लिया गया है। फॉर्म के बीचो-बीच खाली स्थान पर लगभग एक हजार लोगों को सभा स्थल पर पहुंचने की व्यवस्था की गई है। खाली भूखंड पर एक हजार शून्य आकार घेरा बनाया गया है ताकि मतदाताओं सभा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घेरा में ही उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि नरकटिया फार्म पर चुनावी सभा के आयोजन को लेकर प्रत्याशियों को विधानसभा के एकल खिड़की पर आवेदन देकर अनुमति लेना पड़ेगा।

बता दें कि चुनावी सभा स्थल को पूर्ण रूप से साफ-सफाई की गई है तथा मार्ग के दोनों तरफ बेहतर ढंग से साफ- सफाई कर खरपतवार को हटाया गया है। वहीं मंच की ओर जाने का एक अलग मार्ग है तथा नेताओं के लिए एक अलग मार्ग की व्यवस्था की गई है।

इस कार्य के लिए नगर परिषद की ओर से लगभग दो दर्जन सफाई कर्मियों को जिम्मेवारी सौंपी गई है। बता दें कि नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र में 5 जगहों का चयन सभा स्थल के लिए किया गया है। जिसमें नरकटियागंज प्रखंड के 3 एवं लौरिया के 2 जगहों को शामिल किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें