अच्छी खबर:अनुमंडलीय अस्पताल में मरीजों को मिलेगा मुफ्त भोजन

नरकटियागंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दीदी की रसोई का उद्घाटन करते डीएम, सिविल सर्जन व अन्य। - Dainik Bhaskar
दीदी की रसोई का उद्घाटन करते डीएम, सिविल सर्जन व अन्य।
  • डीएम ने ऑक्सीजन प्लांट का लिया जायजा, जनरेटर उपलब्ध कराने का दिया आश्वासन

अनुमंडलीय अस्पताल में गुरुवार को डीएम ने ऑक्सीजन प्लांट का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान पीएसएफ प्लांट से बेड तक मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की शुरुआत नहीं होने से उन्होंने नाराजगी जाहिर की। डीएम कुंदन कुमार ने संबंधित कर्मियों एवं पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जल्द पीएसएफ प्लांट से लेकर बेड तक ले जाने वाले पाइप से कनेक्शन की जाए, ताकि मरीजों को जरूरत के अनुसार ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा सके। कहा कि पीएसएफ प्लांट पर अभी तक जेनरेटर उपलब्ध नहीं हो पाया है। इसके लिए वे संबंधित विभाग के अधिकारियों से वार्ता करेंगे, ताकि जल्द जनरेटर उपलब्ध हो सके।

8 माह में बेड तक ऑक्सीजन की सुविधा बहाल नहीं हो सकी

अनुमंडलीय अस्पताल में मरीजों को पाइप से बेड तक ऑक्सीजन की सुविधा उपलब्ध कराने को ले 8 माह पहले कार्य प्रारंभ कर दिया गया था। कार्य धीमा होने के कारण अब तक बेड तक ऑक्सीजन की सुविधा बहाल नहीं हो सकी।

रसोई से मरीजों को पौष्टिक आहार उपलब्ध कराया जाएगी : डीएम

दीदी की रसोई का उद्घाटन डीएम कुंदन कुमार ने किया। उद्घाटन के बाद डीएम ने दीदी के रसोई के मेनू चार्ट, रूम से लेकर रसोई घर तथा टेबल कुर्सी के बारे में भी जानकारी ली। कहा कि नरकटियागंज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मरीजों को दीदी रसोई की ओर से पौष्टिक आहार उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि काफी स्वच्छ तरीके से दीदी की रसोई शुरू किया गया है। एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा, सीएस डाॅ. धीरेंद्र चौधरी, सलीम जावेद, अविनाश कुमार, अमजद हुसैन, शाहिद खान, संतोष कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...