पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच की गुहार:झूठे केस में फंसाने के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन, एसडीपीओ को आवेदन सौंपा गया

नरकटियागंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुमटी लगाने वाले छाेटे लाल बैठा पर कार्रवाई करने की मांग की गई

नगर के वार्ड संख्या 3 स्थित पानी टंकी मुहल्ले के लोगों ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन करने वालों में महिलाओं की संख्या अधिक थी। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि कृषि बाजार परिसर स्थित पानी टंकी के पास एक मंदिर है। मंदिर परिसर में ही मुहल्ले के छोटेलाल बैठा एक गुमटी जबरन लगाकर उसमें पान, गुटखा के साथ मादक पदार्थों की बिक्री करता है जिसकी वजह से मंदिर परिसर में नशेड़ियों की भीड़ लगी रहती है। मंदिर में पूजा अर्चना करने जाने वाली महिलाओं के साथ नशेड़ियों द्वारा छेड़खानी किया जाता था। जिसके विरुद्ध में मुहल्ले के लोगों ने गुमटी हटाने के लिए शिकारपुर थाना समेत प्रशासनिक पदाधिकारियों को आवेदन दिया था। आवेदन के आलोक में पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई भी किया।

जिसके वजह से दुकानदार नाराज होकर मुहल्ले के लोगों को झुठे केस में फंसाने के मामले में शिकारपुर थाना में आवेदन दिया है। जिसमें दलित उत्पीड़न, रंगदारी मांगने तथा छिनतई करने का आरोप लगाया है जो बिल्कुल गलत एवं बेबुनियाद है। इस संबंध में मुहल्लेवासियों ने एसडीपीओ को भी एक आवेदन देकर अपने स्तर से जांच करने की मांग कर उचित कार्रवाई करने की मांग किया है। प्रदर्शन करने वालों में रेणु देवी, तेतरी देवी, किरण देवी, लालसा देवी, अनीता सोनी, पायल देवी, सुमित्रा देवी, बालदेव महतो, दीपक कुमार, महेंद्र साह, जमुना देवी, शांति देवी समेत दर्जनों महिला पुरुष शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें