सख्ती:शहर के 3 स्टाॅल पर भीड़ लगाकर चाय पी रहे थे लोग दुकानों को किया सील, 2 होटल संचालक से जुर्माना

नरकटियागंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में जांच के दौरान उपस्थित अधिकारी व पुलिस बल। - Dainik Bhaskar
शहर में जांच के दौरान उपस्थित अधिकारी व पुलिस बल।
  • नरकटियागंज में अधिकारियों ने प्रातःकालीन जांच अभियान चलाया, दी गई हिदायत

शहर में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने को लेकर पुलिस एवं प्रशासन पूरी तरह से प्रयासरत है। गुरुवार की सुबह प्रातः कालीन गश्ती के दौरान अंचल एवं नगर परिषद प्रशासन ने संयुक्त रुप से अभियान चलाया। इस दौरान शहर के 3 टी-स्टॉल पर काफी संख्या में लोगों का भीड़ एकत्रित कर चाय पिलाने काम हो रहा था। 3 टी-स्टाल को प्रशासन ने सील कर दिया। वहीं दो होटल संचालकों से जुर्माना की राशि भी वसूल किया। इसकी जानकारी देते हुए नगर प्रबंधक विनय रंजन ने बताया कि प्रशासनिक स्तर पर कोरोना को लेकर लोगों को जागरुक किया जा रहा है। बावजूद इसके लोग काफी लापरवाही बरत रहे हैं। गुरुवार की सुबह शहर के विभिन्न दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी तथा बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन चाय भी पी रहे थे।

यह सब टी-स्टॉल संचालकों की निगरानी में हो रहा था। इसी दौरान मुख्य मार्ग में विशाल टी स्टॉल तथा बृजेश टी-स्टाॅल को सील कर दिया गया। वहीं मस्जिद रोड स्थित संतोष टी-स्टाॅल को भी सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों टी स्टॉल को 1 सप्ताह के लिए सील किया गया है। उक्त जगहों पर काफी संख्या में लोग बिना गाइडलाइन का पालन किए ही चाय पी रहे थे। उन्होंने बताया कि कृषि बाजार चौक स्थित दो होटलों के समक्ष लोग बैठे हुए थे।

जहां पर क्षमता से अधिक लोग बैठाने के आरोप में होटल संचालकों से जुर्माने की राशि वसूल की गई हैं। बता दें कि अधिकारियों ने टी-स्टॉल एवं होटलों की जांच के बाद शहर के सब्जी मंडी में पहुंचकर दुकानों पर बेवजह में लगाने वाले दुकानदारों को भी चेतावनी दिया कि बेवजह दुकान पर भीड़ लगाए अन्यथा उनके दुकानों के समानों को जब्त कर लिया जाएगा। वहीं सब्जी मंडी में अधिकारियों के पहुंचने के बाद दर्जनाधिक दुकानदार ने अपनी दुकान को समेट कर चंपत हो गए। अभियान के दौरान सीओ राहुल कुमार, बीडीओ सतीश कुमार एवं प्रशिक्षु थानाध्यक्ष डीएसपी सह थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...