पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:हरदिया धांगड़ टोली में छापेमारी कर शराब भट्टी को ध्वस्त किया, 200 लीटर राॅ मैटेरियल भी नष्ट किया

नरकटियागंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 लीटर चुलाई शराब, भारी मात्रा में शराब बनाने का उपकरण जप्त, 2 तस्कर व एक पियक्कड़ धराए

एसडीपीओ के नेतृत्व में शिकारपुर पुलिस ने नगर के हरदिया धांगड़ टोली में मंगलवार की रात्रि छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक शराब भट्टी को ध्वस्त कर दिया है। इसके साथ हीं पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बनाने का राॅ मेटेरियल तथा उपकरण पकड़ा है। पुलिस की इस कार्रवाई में दो शराब तस्कर तथा एक पियक्कड़ को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शराब तस्करों की पहचान हरदिया धांगड़ टोली निवासी फागु महतो तथा ओमप्रकाश धांगड के रूप में किया गया है।

वहीं शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान सुनील कुमार के रूप में किया गया है। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में नरकटियागंज एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर शिकारपुर पुलिस के साथ नगर के हरदिया धांगड़ टोली में छापेमारी किया गया। छापेमारी के दौरान शराब बनाने का उपकरण को जप्त किया गया है। इसके साथ ही अवैध रूप से संचालित हो रहे एक शराब भट्टी को ध्वस्त कर दिया गया है।

छापेमारी के दौरान एक घर में छुपाकर रखें गए 10 लीटर चुलाई शराब को जप्त कर लिया गया है। उक्त जगह से शराब बनाने का लगभग दो सौ लीटर राॅ मेटेरियल बरामद कर उसे नष्ट कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि धांगड़ टोली में चोरी छिपे शराब बनाने का धंधा शराब तस्कर कर रहे थे। छापेमारी में गैस सिलेंडर, बर्तन, प्लास्टीक का रेपर आदि जप्त किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि जिस घर में शराब बनाया जाता था उस घर से दो शराब तस्कर तथा एक पियक्कड़ को गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि छापेमारी के दौरान कुछ लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए हैं। जिनकी पहचान कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। छापेमारी दल का नेतृत्व एसडीपीओ खुद कर रहे थे। छापेमारी दल में शिकारपुर थाना के एसआई शाहीद अनवर, प्रणय कुमार, अशोक हरिजन, अजय कुमार सिंह समेत महिला एवं पुरूष पुलिस बल शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें