पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेशर्म बेटा:दोस्तों के साथ घर में गांजा पीने से मना करने पर बेटे ने वृद्ध पिता को पीटा

नरकटियागंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता ने दर्ज कराई प्राथमिकी, पुलिस जांच में जुटी

शिकारपुर थाना के शिशवा फाल गांव में एक पुत्र ने अपने वृद्ध पिता को पीटकर घायल कर दिया है। पिता का सिर्फ इतना कसूर था कि उसने अपने पुत्र को मादक पदार्थ पीने से रोका था। इस संबंध में शिशवा फाल गांव निवासी 70 वर्षीय रामाशंकर तिवारी ने शिकारपुर थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें अपने पुत्र राजन तिवारी को आरोपित किया है। एफआईआर में उसने बताया है कि वह हनुमान अराधना के लिए पूजा का सामान अपने घर में रखने के लिए गया तो देखा कि उसका पुत्र राजन तिवारी अपने दोस्तों के साथ घर में ही गांजा पी रहा है। जिसपर उसने डांट फटकार लगाते हुए घर से बाहर निकलने को कहा।  इस बात पर उसका पुत्र आग बबूला हो गया और अपने वृद्ध पिता को पिटकर घायल कर दिया।

एफआईआर में उसने यह भी बताया है उसके दो छोटे पुत्र बचाने गए तो दोनों को लोहे के रॉड से मारकर घायल दिया है। वहीं दूसरी तरफ राजन तिवारी ने भी एक एफआईआर शिकारपुर थाना में दर्ज कराई है। जिसमें बताया है कि उसकी पत्नी बिमार है। जिसका फायदा उठाकर उसके छोटे भाई प्रदीप तिवारी एवं शैलेन्द्र तिवारी बराबर उसको परेशान कर घर से बाहर निकालने का प्रयास करते हैं। जिसके वजह से वह और बीमार हो गई है। जब उसने अपने दोनों भाईयों को मना किया तो दोनों ने मिलकर उसको एवं उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने लगे। शिकारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष शाहीद अनवर ने बताया कि दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें