पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वसूला जुर्माना:नरकटियागंज ओवरब्रिज पर गाड़ी पार्क करने वालों को मिला सबक, कई लोगों से पुलिस ने वसूला जुर्माना

नरकटियागंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ओवरब्रिज या नो-पार्किंग में वाहनों को खड़ा नहीं करने की अपील, उल्लंघन पर जब्त की जाएगी गाड़ी

नरकटियागंज स्थित ओवरब्रिज पर गाड़ी पार्क करना लोगों को महंगा पड़ गया है। ओवरब्रिज पर गाड़ी पार्क करने वालों से पुलिस ने जुर्माना वसूल करना शुरू कर दिया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एसएसबी जवानों को भी नहीं बख्शा। जवानों को भी जुर्माना देना पड़ा है। बताया गया कि मंगलवार की देर संध्या एसडीएम साहिला के नेतृत्व में नो पार्किंग में खड़ी वाहनों के विरुद्ध एक अभियान चलाया गया। जिसमें शिकारपुर पुलिस एवं नगर परिषद के कर्मियों को शामिल किया गया था। पुलिस एवं प्रशासन की संयुक्त टीम ने ओवरब्रिज पर खड़ी गाड़ियों पकड़ा। इस दौरान चार वाहनों से एक एक हजार रुपए जुर्माना वसूल कर उनको हिदायत देते हुए छोड़ा गया। जिसमें एक एसएसबी की कार भी शामिल थी।

हालांकि एसएसबी जवानों ने पुलिस को बताया कि वह ओवरब्रिज पर गाड़ी खड़ी कर सामान खरीदने गए थे। लेकिन पुलिस प्रशासन ने उनकी एक न सुनी और एक हजार का जुर्माना वसूल किया। एसडीएम ने बताया कि ओवरब्रिज पर प्रति दिन गाड़ी पार्क किया जा रहा है। जिसके वजह से जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। ओवरब्रिज पर गाड़ी खड़ी रहने से दुर्घटनाएं भी हो रही है। जिसको गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की गई। पुलिस की इस कार्रवाई से गाड़ी खड़ी करने वाले लोगों को एक सबक भी मिला। उन्होंने सभी लोगों से अपील किया है कि ओवरब्रिज या नो पार्किंग में अपने वाहनों को खड़ा नहीं करें। ओवरब्रिज पर गाड़ी पार्क करने वाले की गाड़ी अब जब्त की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें