पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाली-गलौज और मारपीट:रंगदारी और गाली देने का विरोध करने पर मारपीट

नौतन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के शिवराजपुर बाध पर रंगदारी और गाली का विरोध करने पर मारपीट करने का मामला सामने आया है। इस बाबत दक्षिण तेल्हुआ गांव के विजय गिरी ने इलाज के दौरान नौतन पीएचसी मे पुलिस को दिये बयान मे बताया कि बीते शनिवार की शाम वे अपने चचेरे भाई ओमप्रकाश गिरी के साथ मोटरसाइकिल से शादी का कार्ड बांटते हुये शिवराजपुर स्थिति अपने संबंधी दुर्वाशा गिरी के घर कार्ड देकर शिवराजपुर बांध पर पहुंचे। तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन लोगो सवार होकर मंगलपुर के तरफ से आए और रंगदारी करते हुए गाली-गलौज करने लगे। गाली का विरोध करने पर हाथापाई करने पर उतारू हो गये। तब वे फोन कर अपने रिश्तेदार दुर्वाशा गिरी को घटना की जानकारी दी।

उनलोगों ने भी फोन कर लोगों को बुलाया। थोड़ी देर मे हरवे हथियार से लैस होकर आठ-दस लोग आए और मारपीट कर पचीस हजार रुपये छिन लिये है। जो वे अपने रिश्तेदार से मांग कर शादी के लिए ले जा रहे थे। थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने बताया कि बयान के आलोक मे पुलिस कांड अंकित कर आगे की कार्रवाई मे जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें