पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लाखों की संपति जलकर राख:धूमनगर कचहरी टोला में आग लगने से घर जला

नौतन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के धूमनगर कचहरी टोला वार्ड- 12 में शनिवार को करीब 11 बजे लगी आग से अनिल प्रसाद का घर समेत लाखों की संपति जलकर राख हो गई। आग की इस घटना में करीब आधा दर्जन बकरियां झुलस गई जबकि लाखों की संपति भी जलकर राख हो गया। स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

मुखिया प्रतिनिधी सह समाजसेवी रमेश प्रसाद, समाजसेवी संदीप कुमार उपप्रमुख प्रतिनिधी विवेक कुमार ने बताया कि अनिल प्रसाद के घर लकडी से खाना बन रहा था। खाना खाकर सभी घर के लोग खेत की तरफ चल दिये। आग की लपटे देख अगल बगल के पड़ाेसी दौड़े लेकिन आग बुझाने में देरी लगी तब तक घर का आनाज, कपड़ा, नगद समेत आधा दर्जन बकरियां झुलस कर मर गई। सीओ भास्कर ने बताया कि जानकारी मिली है, राजस्व कर्मी को जांच का आदेश दिया गया है।

अगलगी में दुकान राख लाखों का हुआ नुकसान

मैनाटांड़ | बौद्ध बरवा गांव में आग लगने से एक दुकान समेत दुकान में रखे लाखों रुपए के रखे मूल्य कीे संपत्ति जलकर राख हो गई। घटना स्थानीय थाना क्षेत्र के बौद्ध बरवा गांव की शुक्रवार के देर रात्रि की है। अगलगी के संबंध मे बताया जाता है कि ध्रुव नारायण प्रसाद के किराना दुकान में आग लग गई। हालांकि आग लगने का कोई पता नहीं चल सका है। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें