पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:जाति, निवास व आय प्रमाणपत्र समय से नहीं मिलने पर हंगामा

नौतन7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीडीओ आवास का घेराव कर की नारेबाजी

नौतन में जाति, आय, और निवास प्रमाण पत्र निर्गत नही करने से नौतन में छात्रों ने सोमवार को बीडीओ आवास का घेराव कर रोष प्रकट किया। साथ ही कर्मियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया। नाराज छात्रों को बीडीओ निभा कुमारी ने समझाते हुए प्रमाण पत्र बनाने के लिए कर्मचारी नियुक्त करने का आश्वासन दिया। बीडीओ के पहल पर छात्र शान्त हुए। छात्र विनय कुमार, रोहित कुमार, रूबिना खातुन, सकिला खान, नजमा खातून आदि ने बताया कि काॅलेज में छात्रों के नामांकन का अंतिम समय करीब है।

नामांकन में जाति, आय और निवास प्रमाण पत्र की आवश्यकता है। लेकिन आरटीपीएस काउंटर पर प्रमाण पत्र बनाने के लिए कर्मी गायब है। इस दौरान छात्रों को परेशानी झेलनी पड़ती है। छात्रों ने इस मामले को लेकर बीडीओ आवास पहुंच हो हंगामा किया। साथ ही कर्मियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष प्रकट किया। बीडीओ निभा कुमारी ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रमाण पत्र बनाने के लिए एक कर्मी को तैनात कर छात्रों को शांत करा दिया गया है। जल्द ही प्रमाणपत्र बनाकर छात्रों को दे दिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें