पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:एसकेएमसीएच कोरोना वार्ड में 1 ही गेट, तीन सदस्यीय टीम ने एसकेएमसीएच, कांटी व पताही कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना से बचाव के उपायों का जायजा लेने शुक्रवार को तीन सदस्य केंद्रीय टीम शहर पहुंची। वरीय आईएएस अधिकारी अतीश चंद्रा के नेतृत्व में नई दिल्ली एम्स के दो वरीय चिकित्सकों ने एसकेएमसीएच, पताही और कांटी कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया।

एसकेएमसीएच कोरोना अस्पताल में एक ही प्रवेश द्वार होने पर टीम ने नाराजगी जताई। शीघ्र कोरोना मरीजों के लिए अलग गेट बनाने काे कहा। पताही कोविड अस्पताल में व्यवस्था से टीम संतुष्ट दिखी। कांटी में सिर्फ एंटीजन किट से जांच पर विशेषज्ञों ने चिंता जताई।

सिविल सर्जन को एंटीजन किट से जांच वाले स्थानों पर आरटीपीसीआर किट भी उपलब्ध कराने काे कहा। इससे कोरोना के लक्षण वाले लाेगाें की आरटीपीसीआर से जांच हाे सकेगी। बाद में डीएम से जिले में कोरोना संक्रमण की मौजूदा स्थिति और उससे निपटने के प्रशासनिक इंतजामों की जानकारी ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें