पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कांटी:बाढ़ के पानी में डूबने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत, अंचल कार्यालय की ओर से चार लाख का चेक दिया गया

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुस्तफापुर पंचायत के वार्ड 13 में रविवार की सुबह बाढ़ के पानी में डूब कर उमेश राय के 10 वर्षीय पुत्री सविता कुमारी की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए ले गई। राजद नेता इसरायल मंसूरी ने शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। अंचल कार्यालय की ओर से जिला पार्षद पति दिलीप साह, सरपंच नागेश्वर सहनी व मनोज दास, रामबाबू राय की मौजूदगी में चार लाख रुपए का चेक दिया गया।
सकरा: जगदीशपुर बघनगरी में बच्चे की डूबने से मौत
जगदीशपुर बघनगरी गांव के मो. इदरीश के पुत्र मोहम्मद सगीर की रविवार को पैर फिसलने से डूब कर मौत हो गई। बरियारपुर सह सकरा थानेदार लाल किशोर गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।
मुस्तफापुर : बाढ़ के पानी में डूबने से बच्ची की मौत
अहियापुर थाना क्षेत्र के मुस्तफापुर गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से गांव के ही उमेश कुमार राय की 11 वर्षीय पुत्री सविता कुमारी की मौत हो गई। बताया कि बाढ़ के पानी में घर डूबने के बाद हमलोग बांध पर रह रहे हैं। शनिवार की रात आठ बजे बेटी खाना लेकर पीएचसी जा रही थी। इसी दौरान पुल के पास पैर फिसल जाने से वह बाढ़ के पानी में डूब गई। काफी खोजबीन के बाद उसका शव मिला। उधर, सीतामढ़ी जिले के डुमरा थाना क्षेत्र के गोपीनाथपुर गांव के बाढ़ पानी में डूबे बच्चे की इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई। उसकी पहचान गांव के सोहन राय के 12 वर्षीय पुत्र रंधीर कुमार के रूप में हुई।

सड़क हादसे में घायल युवक की एसकेएमसीएच में मौत
मुजफ्फरपुर|एसकेएमसीएच के आईसीयू में इलाज के दौरान रविवार की दोपहर एक युवक की मौत हो गई। वह मीनापुर थाना क्षेत्र के चकधारी भेडिया गांव निवासी 26 वर्षीय राजेश कुमार था। मृतक के भाई रमेश कुमार ने मेडिकल पुलिस को बयान दर्ज कराया है। उन्हाेंने बताया, एक अगस्त काे सुबह 11.30 बजे धर्मपुर पेट्रोल पंप के सामने एनएच-77 पर बिना नंबर की अपाचे बाइक से चंदन कुमार ने उनके भाई राजेश को ठाेकर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और दोनों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां राजेश की मौत हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें