पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:चावल के बोरे में छिपा कर ले जाई जा रही 1296 बोतल शराब बरामद, एक गिरफ्तार, एक फरार

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढोली गुमटी-79 बी पर देर रात जीआरपी की छापेमारी, पिकअप वैन भी जब्त

जीआरपी ने रविवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड के ढोली गुमटी-79 बी पर देर रात छापेमारी कर एक पिकअप शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया, जबकि दूसरा तस्कर फरार हाे गया। पिकअप में 1296 बोतल शराब बरामद की गई है। इसके बाद पिकअप में लदी चावल की बोरियाें काे भी जब्त किया गया। तस्करों की पहचान वैशाली के पातेपुर थाना निवासी दिवेश कुमार के रूप में हुई है। फरार तस्कर की पहचान वैशाली के पातेपुर थाना निवासी राजेश पासवान के रूप में की गई।

जीआरपी थानेदार नंदकिशोर सिंह ने बताया, देर रात सूचना मिली थी कि एक पिकअप जो कि रेल क्षेत्र से गुजर रही है, उस पर शराब लोड है। इसके बाद थानेदार टीम गठित कर गुमटी पहुंचे और पिकअप का इंतजार किया। पिकअप आने के साथ ही उसे दबोच लिया।

जब पिकअप की जांच की गई तो उसमें चावल की बाेरियां मिलीं। उन्हें हटा कर देखा ताे कार्टन में शराब मिली। बताया जाता है, जिस पिकअप को जब्त किया गया है, उससे शराब की खेप भेजी जाती थी। थानेदार ने कहा, फरार तस्कर की खोज जारी है। छापेमारी टीम में माधव सिंह, शंभू कुमार के साथ आरपीएफ की टीम मौजूद रही।

कुढ़नी: छापेमारी में 14 कार्टन अंग्रेजी शराब पकड़ी

तुर्की ओपी पुलिस ने सोमवार को छाजन नहर और चोरकरिया गांव में छापेमारी कर 14 कार्टन अंग्रेजी शराब पकड़ी। तुर्की ओपी अध्यक्ष ललित कुमार ने बताया कि शराब कारोबारी के संबंध में पता चला कि दशरथ सहनी शराब का कारोबार करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें