पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:लावारिस खड़ी कार व बाइक से मिली 14 कार्टन शराब; पांच गांजा तस्कर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पड़ाव पोखर शनिचरा स्थान इलाके में पुलिस ने शराब लदी कार व बाइक जब्त की है। कार की पिछली सीट से 13 कार्टून और बाइक पर टंगे झोले में नौ बोतल विदेशी शराब मिली। दारोगा मो. नसीम अंसारी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में कार व बाइक मालिक को आरोपित किया गया है।

पुलिस दोनों वाहनों के नंबर से इसके मालिक के नाम-पते का डीटीओ कार्यालय से सत्यापन करेगी। पुलिस ने पड़ाव पोखर इलाके में दोनों वाहन के लावारिस हालत में हाेने की गुप्त सूचना पर कार्रवाई की। थानेदार फारूख हुसैन अंसारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई की।

पांच गांजा तस्कर गिरफ्तार

अहियापुर थाना पुलिस ने मेडिकल ओवरब्रिज के पास लीची गाछी से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लगभग तीन किलो गांजा बरामद की। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। इनकी पहचान पुलिस लाइन दादर के अरुण कुमार, शेखपुर ढाब के दिनेश कुमार, नाजिरपुर के आकाश कुमार, समस्तीपुर के विकास कुमार व नयागांव सारण के सोनू कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के बाद कार्रवाई की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें