व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी की धमकी:स्टेशनरी व्यवसायी से मांगी 15 लाख की रंगदारी, रुपए नहीं मिलने पर बम से घर उड़ाने की धमकी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैगंबरपुर काेल्हुआ निवासी स्टेशनरी व्यवसायी अरुण सिंह से 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। अपराधियाें ने धमकी दी है कि रंगदारी के रुपए नहीं मिले ताे व्यवसायी के घर काे बम से उड़ा दिया जाएगा। इसके बाद व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में है। अरुण की बैरिया में स्टेशनरी की दुकान है।

उन्हाेंने अहियापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने बैरिया स्थित दुकान और पैगंबरपुर में घर के पास लगे सीसीटीवी काे खंगाला है, लेकिन काेई ठाेस सुराग पुलिस काे नहीं मिला। अरुण ने बताया कि अपराधियाें ने रंगदारी का पत्र उनके दरवाजे की ग्रिल में लगा दिया था।

इस दाैरान वह घर पर नहीं थे। इसके बाद परिजनाें ने उन्हें फाेन कर पत्र मिलने की जानकारी दी। बाहर से लाैटने के बाद थाने में उन्हाेंने एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, अहियापुर थानेदार ने बताया, रंगदारी का यह मामला काफी पेचीदा हाे गया है। व्यवसायी का कहना है, उनकी किसी से दुश्मनी या विवाद नहीं है। लाॅकडाउन के कारण व्यवसाय भी बंद है। ऐसे में 15 लाख रुपए की रंगदारी मांगना समझ में नहीं आ रहा। पत्र में काेई नंबर भी नहीं लिखा है।

खबरें और भी हैं...