पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:जिले के 17 हजार लोगों ने बाॅन्ड भर कर कहा- नहीं करेंगे उपद्रव

मुजफ्फरपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाॅन्ड नहीं भरने पर पश्चिमी अनुमंडल के 55 लोगों पर वारंट जारी

अब तक जिले में 22638 लाेगाें पर पुलिस ने धारा 107 के तहत कार्रवाई की अनुशंसा की है। इन सभी को विधानसभा चुनाव के दाैरान मतदान काे प्रभावित करने वाले व उपद्रवी के रूप में चिह्नित किया गया है। इनमें से सत्यापन के बाद पूर्वी व पश्चिमी अनुमंडल कार्यालय से 20276 लाेगाें काे नाेटिस जारी किया गया है। जिसमें 17023 लाेगाें ने बाॅन्ड भर कर कहा है कि हुजूर, चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी नहीं करेंगे।

बाॅन्ड नहीं भरने पर पश्चिमी अनुमंडल के 55 लाेगाें पर वारंट जारी किया गया है। एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि चुनाव काे लेकर निराेधात्मक कार्रवाई के तहत प्रत्येक सेक्टर में उपद्रवी तत्वाें काे चिह्नित किया जा रहा है। साथ ही अलग-अलग कांडाें में चार्जशीटेड अपराधियाें पर सीसीए भी लगाया जा रहा है।

इधर, पूर्वी अनुमंडल इलाके से विशेष अभियान में 40 फरार आराेपी धराए | डीएसपी पूर्वी मनाेज पांडेय ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वी अनुमंडल इलाके के थाना क्षेत्रों की पुलिस ने फरार वारंटी व नामजद आराेपियाें की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया। इसमें दो वारंटी समेत अलग-अलग कांडाें में 40 फरार आराेपियाें काे गिरफ्तार किया गया। विशेष अभियान में 243 लीटर विदेशी शराब और 8 लीटर देशी शराब भी जब्त की गई है। वहीं, चेकिंग के दाैरान 31 वाहनाें काे जब्त किया गया और 54,500 रुपए जुर्माना वसूला गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें