पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:मिठाई दुकान के बाहर रखे 18 कैरेट दूध चाेरी, सीसीटीवी फुटेज में पिकअप पर निडर हो कर दूध लादते दिखे चाेर

मड़वन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चाेर दुकान के बाहर रखा 18 कैरेट दूध आराम से उठा लेते हैं और गाड़ी में लाद कर चलते बनते हैं। - Dainik Bhaskar
चाेर दुकान के बाहर रखा 18 कैरेट दूध आराम से उठा लेते हैं और गाड़ी में लाद कर चलते बनते हैं।
  • पुलिस के प्रति आक्रोश: दुकानदार का आरोप- शिकायत के बाद भी पुलिस शिथिल बनी रही, पहले भी हो चुकी है ऐसी चोरी

पकड़ी चौक स्थित अंकित स्वीट हाउस से सोमवार की देर रात चोरों ने 18 कैरेट दूध, पनीर सहित अन्य सामान चोरी कर ली। घटना का फुटेज दुकान पर लगे सीसीटीवी मेें कैद हाे गया। फुटेज के अनुसार, चाेर पिकअप से आते हैं और दुकान के बाहर रखा 18 कैरेट दूध आराम से उठा लेते हैं और गाड़ी में लाद कर चलते बनते हैं।

दुकानदार संजीव कुमार ने बताया कि दूध गायब हाेने की जानकारी पर दुकान में लगे सीसीटीवी का फुटेज देखा ताे चाेरी की पूरी वारदात कैद नजर आई। उन्हाेंने दूध की कीमत लगभग 20 हजार आंकी है। बताया कि पिछले दिनों भी मेरे दुकान से दूध चोरी हुई थी। दुकानदार का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस शिथिल बनी रही।

इधर, कुछ माह पहले पताही चाैक पर भी कार सवार चाेराें ने दर्जनाें ट्रे दूध उड़ा लिया था। सीसीटीवी में पूरी वारदात कैद हाे गई थी। 15 दिन पहले पकड़ी चौक पर एक ज्वेलरी की दुकान का ताला व शटर काट करीब 20 लाख की चोरी हुई थी। वहीं विगत महीने पहले रक्सा में घर का ताला काट करीब 25 लाख की चोरी हुई थी। पकड़ी चौक पर ही एक स्टूडियो व कपड़ा दुकान का शटर काट लाखों की चोरी हुई थी।

पुलिस का दावा- रात में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई गई, लोग चोरी से हैं परेशान
थानाध्यक्ष मणिभूषण कुमार ने बताया कि रात्रि गस्ती बढ़ा दी गई है। इधर, करजा थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार हो रही चोरी की घटना से पुलिस के प्रति लोगों में आक्रोश व्याप्त है। विदित हाे कि क्षेत्र के चाैक-चाैराहाें पर दुकान के पास देर रात में ही दूध का कैरेट उतार कर गाड़ी चली जाती है। दुकानदार भी इस बात से आश्वस्त रहते हैं कि दूध काेई नहीं ले जाएगा। इसी का फायदा उठा कर पिकअप से आए चाेराेें ने घटना काे अंजाम दिया। इस तरह चोरी की वारदात से लोग परेशान हैं।

इधर, पंचायत भवन और स्कूल में चोरी
पताही पंचायत भवन व ग्राम कचहरी भवन का ताला तोड़ कर चोर कागजात वह अन्य उपस्कर ले गए। इस संबंध में प्रभारी पंचायत सचिव हरिशंकर गुप्ता व कचहरी सचिव जयप्रकाश ठाकुर ने सदर थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया। उन्हाेंने बताया, पांच अप्रैल को सुबह करीब 8 बजे मुखिया पंचायत भवन पर पहुंचे तो ताला टूटा देखा। चोर 7 पंखे, 5 बल्ब, 6 दरी, 10 कुर्सी, लेजर प्रिंटर सह स्कनर, कचहरी कार्यालय के कागजात, फाइल, तिरपाल आदि सामान चोरी हुई है। इधर, प्राथमिक विद्यालय अतर दह परिसर से एक चापाकल चेरी हा़े गया। प्रधानाध्यापिका कामिनी कुमारी ने सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें