पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रंगदारी दो, नहीं तो मार देंगे:व्यवसायी के घर चिट्ठी फेंक कर मांगी 20 लाख रंगदारी, नहीं देने पर बेटों की हत्या की दी है धमकी

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
व्यवसायी से कहा गया है कि पार्टी काे तुम्हारे घर और डेरा सभी पते की जानकारी है।
  • अपराधियों को चिह्नित करने में जुटी मोबाइल सर्विलांस टीम

सिकंदरपुर एफसीआई गोदाम गली निवासी व्यवसायी राकेश कुमार के घर में चिट्ठी फेंक कर अपराधियाें ने 20 लाख रुपए रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर उसकी और उसके दाे बेटाें की हत्या की धमकी दी है। इससे व्यवसायी का पूरा परिवार दहशत में है। पत्र 13 अक्टूबर काे लिफाफे में बंद कर घर में फेंका गया। इसके नीचे लाल सलाम और जयहिंद लिखा है।

दहशतजदा व्यवसायी राकेश कुमार ने सिकंदरपुर ओपी में गुरुवार को एफआईआर के लिए आवेदन दिया। अपराधियों को चिह्नित करने के लिए माेबाइल सर्विलांस टीम काॅल डिटेल के आधार पर छानबीन कर रही है। व्यवसायी ने पुलिस काे बताया है कि औराई में उनकी दुकान है। सिकंदरपुर एफसीआई गोदाम गली में आवास है। 13 अक्टूबर को आवास में पत्र फेंक कर रंगदारी मांगी गई। फिर उसी शाम को एक अज्ञात नंबर से दो बार फोन कर रंगदारी मांगी गई। एसएमएस भी भेजा गया। काॅल करने वाले ने पूछने पर अपना नाम नहीं बताया। धमकी देते हुए बोला कि रुपए तैयार रखो, मेरा आदमी जा रहा है। रंगदारी मांगने वाले ने उसके मोबाइल नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज भी भेजा है। थानेदार ओमप्रकाश ने बताया है कि एफआईआर दर्ज कर छानबीन चल रही है।

पत्र में लिखा- पार्टी काे तुम्हारे सभी पते की है जानकारी
व्यवसायी से कहा गया है कि पार्टी काे तुम्हारे घर और डेरा सभी पते की जानकारी है। पार्टी का आदेश है, तुमकाे चंदा देना है। 20 लाख रुपए तैयार रखाे। मेरे आदमी तुमसे पैसे लेने जा रहे हैं। काेई चालाकी न करना। वरना घर वापस नहीं जा पाओगे। तुम्हारा दाे बेटा भी है न। अगर नहीं चाहते हाे पैसा देना ताे अपने बेटे से भी हाथ धाे लेना। काेई हाेशियारी नहीं। लाल सलाम, जय हिंद।

जिस तरह से पत्र लिखा गया है उससे लगता है कि व्यवसायी काे डराने की किसी ने काेशिश की है। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। -रामनरेश पासवान, सिटी डीएसपी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें